Sports

नई दिल्ली : विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने गुरुवार को दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उनका जेनरेटर सेट और सुखाने के लिए रखे गद्दे ले लिए हैं। प्रदर्शन स्थल के पास भारी पुलिस बल तैनात है।   जेनरेटर सेट नहीं होने के कारण प्रदर्शनकारियों को अपना भाषण बिना माइक्रोफोन के देना पड़ा। एक पहलवान ने कहा, ‘‘ दिल्ली पुलिस हमारे उन गद्दों को ले गई है जिन्हें हमने सुखाने के लिए रखा था। उन्होंने हमारा जनरेटर सेट भी ले लिया है।'' 

धरना स्थल की ओर जाने वाली सड़कों पर भारी पुलिस बंदोबस्त था। बजरंग पूनिया ने बुधवार रात को किसानों और आम जनता के समर्थन की मांग करते हुए जंतर मंतर पहुंचने का आह्वान किया था। बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना को देखते हुए अधिक पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

PunjabKesari

बुधवार की रात करीब 11 बजे जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ उस समय हाथापाई हो गई, जब वे अपने रात्रि विश्राम के लिए फोल्डिंग चारपाई ला रहे थे। उनके पुराने गद्दे बारिश के कारण गीले हो गये थे।   ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर इस बारे में पूछताछ शुरू कर दी थी। इसके बाद पुलिस और पहलवानों में झड़प शुरू हो गई।