Sports

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने ब्रिसबेन हीट को 49 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। पर्थ ने पहले खेलते हुए 18.1 ओवरों में 189 रन बनाए थे। जवाब में ब्रिसबेन की टीम महज 150 रन ही बना पाई और 49 रन से मैच गंवा बैठी। पर्थ की ओर से लिविंगस्टोन ने 77 रन की तेजतर्रार पारी खेली। पर्थ स्कॉर्चर्स अब अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ गया है। फाइनल में पहुंचने के लिए उनके लिए जीत जरूरी थी। वहीं, ब्रिसबेन के लिए भी यह करो या मरो वाला मैच था।

PunjabKesari

बहरहाल, पर्थ ने दूसरे सेमीफाइनल में पहले खेलते हुए ओपनर्स बेनक्रॉफ्ट और लिविंगस्टोन की बदौलत धमाकेदार शुरुआत की थी। दोनों ने पहली विकेट के लिए 11.1 ओवर में 114 रन जोड़े। लिविंगस्टोन इस दौरान 39 गेंदों में पांच चौके और छह छक्कों की मदद से 77 रन बनाने में कामयाब रहे। वहीं, बेनक्रॉफ्ट ने इसके बाद मिशेल मार्श के साथ पारी को आगे बढ़ाय। बेनक्रॉफ्ट ने 42 गेंदों में छह चौकों की मदद से 58 रन बनाए।

PunjabKesari

वहीं, दूसरी ओवर मिशेल मार्श ने ब्रिसबेन के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। उन्होंने 28 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 49 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी ब्रिसबेन की की शुरुआत ठीक रही। 3.5 ओवरों में ही ब्रिसबेन की टीम 37 रन बना चुकी थी जब जो डेनले का विकेट गिर गया। डेनले ने सात गेंदों में 13 रन बनाए। वहीं कप्तान क्रिस लिन ने 17 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए। लाबुछेन 15 रन बनाने में कामयाब रहे।

PunjabKesari

मध्यक्रम में जो बन्र्स ने जरूर 158 की स्ट्राइक रेट से 38 रन बनाए लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए। जेवियर ने इस दौरान 19 तो मिशेल स्वैपसन ने 11रनों का योगदान दिया। पर्थ के गेंदबाज बैहरीनडोर्फ ने 19 रन देकर दो, एंड्रयू टाय ने 25 रन देकर दो, फवाद अहमद ने 26 रन देकर 2 तो एरोन हार्डी ने 46 रन देकर तीन विकेट लीं।

.
.
.
.
.