Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी लगातार सरफराज को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बाबत बड़ा फैसला लेते हुए सरफराज को कप्तानी से हटा दिया है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि क्रिकेट के तीनों फार्मेट में कप्तानी करने वाले सरफराज को केवल टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी से हटाया गया है। 

PunjabKesari

पाकिस्तानी मीडिया द्वारा जारी की गई रिपोर्ट्स के मुताबिक पीसीबी ने सरफराज अहमद को टेस्ट की कप्तानी से हटा दिया है। सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान की टेस्ट टीम ने कुल 13 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें से सिर्फ चार में ही उन्हें जीत मिली है जबकि 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं एक मैच बेनतीजा रहा। फिलहाल पाकिस्तान टेस्ट टीम का नया कप्तान कौन होगा इस बारे में कमेटी 2 अगस्त को लाहौर में होने वाली मीटिंग में जिक्र कर सकती है। 

PunjabKesari

जहां तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कप्तान की बात है तो माना जा रहा है कि शान मसूद को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। शान मसूद ने आखिरी टेस्ट सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली थी, जिसमें उन्होंने दो अर्धशतक जड़े थे।