Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फैन फोलोविंग दुनियाभर में हैं। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई के पाॅल हेमन जोकि खतरनाक रैसलर ब्राॅक लैसनर के वकील हैं, वह भी कोहली की परफाॅरमेंस से प्रभावित हैं। कुछ दिन पहले हेमन ने ट्विटर के के जरिए कोहली का एडवोकेट बनने की बात कही थी, लेकिन अब उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया आैर कहा कि वह कोहली के मैनेजर नहीं बन सकते। 

हेमन ने कहा है कि, "मैंने ये नहीं कहा कि उनका मैनेजर बनना चाहता हूं। मैंने सिर्फ बात की थी। मुझे एडवोकेट बनाने के लिए बहुत पैसा खर्च करना पड़ेगा। लेकिन किसी भी काम के लिए बातचीत जरूर की जा सकती है।" 

इससे पहले हेमन ने कोहली को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर विराट कोहली को ब्रॉक लैसनर जैसा कहलाना है तो पॉल हेमन को अपना एडवोकेट बनाना पड़ेगा।

WWE में पॉल हेमन जैसा मैनेजर शायद ही कोई हुआ हो। पॉल हेमन माइक पर अपनी बातों के जरिए क्राउड को अपनी ऊंगलियों पर नचा सकते हैं। एरीना के क्राउड को हंसाने, गुस्सा दिलाने में पॉल हेमन माहिर हैं। रैसलिंग फैंस पॉल हेमन के काम को पसंद करते हैं। लेकिन अपने ट्वीट्स के जरिए उन्होंने भारतीय क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

.
.
.
.
.