Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के बल्लेबाज फवाद आलम क्रिकेट के मैदान पर शांत रहते है लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए वह अपना आपा को बैठे। एक पत्रकार ने फवाद से उनके घरेलू प्रदर्शन पर बात करते हुए पूछ लिया कि वह अपने प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में क्यों नहीं ला पाए। इस सवाल पर फवाद आलम उस पत्रकार जिक्र खराब प्रदर्शन पर सवाल पूछ लिया जिससे वह उस पत्रकार पर भड़क उठे।   

दरअसल पाकिस्तान के पत्रकार ने फवाद से सवाल पूछते हुए कि आप हमेशा घरेलू क्रिकेट में बड़े रन बनाते हो और हाल ही में आपको पाकिस्तान की टीम की ओर से खेलने का मौका भी मिला। लेकिन आपने जैसे घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन करके दिखाया वह आग आपमें इंटरनेशल क्रिकेट के दौरान देखने को नहीं मिली। इसका क्या कारण हो सकता है?

पत्रकार का यह सवाल फवाद को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया औप वह इस सवाल को लेकर पत्रकार पर भड़क उठे। फवाद ने जवाब देते हुए कहा कि क्या आपको लगता है कि मैं सिर्फ एक घरेलू क्रिकट तक ही सीमित रह जाउंगा? फवाद के इस रवैये की उम्मीद किसी को भी नहीं थी क्योंकि वह अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि फवाद आलम लंबे अर्से से पाकिस्तान की घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों ने उन्हें पाकिस्तान की टीम में शामिल करने की मांग की थी। फवाद को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में भी चटन कर लिया गया था लेकिन वहां उनका बल्ला बेहद शांत रहा और उनकी आलोचना भी हुई।  

.
.
.
.
.