Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पाकिस्तान फुटबॉल टीम ने दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ (सैफ) चैंपियनशिप के लिए समय से बेंगलुरु न पहुंच पाने के कारण भारत के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच को स्थगित करने के लिए आवेदन किया है। जियो टीवी की ओर से मंगलवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान फुटबॉल महासंघ (पीएफएफ) ने वीज़ा में देरी और उड़ान में व्यवधान के कारण मैच को पुनर्निर्धारित करने के लिए ईमेल के माध्यम से सैफ से अनुरोध किया है। 

सूत्रों के अनुसार, पीएफएफ के अनुरोध पर, सैफ सभी टीमों और वाणिज्यिक भागीदारों के परामर्श से निर्णय लेगा। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान फुटबॉल टीम अभी मॉरीशस में है, जहां वह चार टीमों का मैत्री टूर्नामेंट खेलने गयी थी। पाकिस्तान को रविवार को बेंगलुरु पहुंचना था, लेकिन समय से वीज़ा न मिलने के कारण टीम मॉरीशस में ही फंसी रह गई। 

पीएफएफ ने सोमवार शाम को यहां भारतीय दूतावास से वीज़ा हासिल किये, जिसके कारण पाकिस्तान टीम बुधवार सुबह से पहले बेंगलुरु नहीं पहुंच सकेगी। रिपोर्ट में कहा गया कि फ्लाइट कार्यक्रम के मुताबिक पाकिस्तान टीम सुबह आठ बजे मुंबई होते हुए बेंगलुरु पहुंचेगी, जिसके बाद भारत के खिलाफ मैच के लिये उसके पास 12 घंटे से भी कम समय बचेगा।