Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की क्रिकेटर जावेरिया खान ने वकास से शादी कर ली जिसमें उनके साथियों के अलावा करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। निजी समारोह की तस्वीरें और वीडियो, जो उनके साथी क्रिकेटरों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं, में क्रिकेटर दुल्हन और उनके पति को क्रीम रंग की शादी के जोड़े में देखा जा सकता है जबकि राष्ट्रीय टीम की ऑलराउंडर गहनों और मेकअप के साथ अपने लुक को बेहद सादगी भरा रखा।  

PunjabKesari

उनके साथियों सहित हजारों सोशल मीडिया यूजर्स ने जावेरिया को उनके जीवन के इस नए चरण के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि जावेरिया ने 2008 में श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। अपने 14 साल के करियर में क्रिकेटर ने 116 वनडे और 122 टी20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। 

पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ के भूमिका से हटने के बाद उन्हें पहली बार अक्टूबर 2018 में राष्ट्रीय टीम का कप्तान नामित किया गया था और कई आईसीसी महिला विश्व टी 20 टूर्नामेंट में पाकिस्तान की अग्रणी रन-स्कोरर बनी। जावेरिया ने अपने पूरे करियर में वनडे और टी20 मैचों में क्रमशः 2885 और 2018 रन बनाए हैं। 

देखें तस्वीरें