Sports

कराची : पाकिस्तान ने अगले महीने न्यूजीलैंड में होने वाली एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए अनुभवी सलामी बल्लेबाज अजहर अली को टीम में शामिल कर लिया है लेकिन इसके साथ ही बाएं हाथ के बल्लेबाज अहमद शहजाद और आल राउंडर इमाद वसीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पूर्व कप्तान अली की वापसी का मतलब है कि 15 सदस्यीय टीम में शहजाद के लिए कोई जगह नहीं थी। शहजाद पिछले महीने संयुक्त अरब अमीरात में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरिज दौरान प्रभावित करने में असफल रहे थे। सरफराज अहमद कप्तान बने रहेंगे, जिन्होंने जून में पाकिस्तान को चैम्पियंस ट्राफी में जीत दिलाई थी। पाकिस्तान का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे वेङ्क्षलगटन में 6 जनवरी को होगा। दोनों टीमें तीन टी-20 मैच भी खेलेंगी जिसके लिए पाकिस्तान अलग टीम की घोषणा करेगा।
गौर हो कि अहमद शहजाद को लेकर पहले ही पाकिस्तान फैंस ने सोशल साइट्स पर उनकी तुलना विराट कोहली से करनी शुरू कर दी थी। ऐसी खबरें पाकिस्तान के विभिन्न चैनल में भी चली थी। अभी भी विभिन्न साइट्स पर कोहली और शहजाद की तुलना करने वाली कई फोटो और खबरें मिल जाती थीं।

बहरहाल टीम इस प्रकार है :
सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, फहीम अशरफ, शदाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, आमेर यामिन और रूमान रईस।