Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से वह चर्चा में हैं। दरअसल, एक टीवी शो में पहुंचे सरफराज से खिलाडिय़ों के फिटनेस लेवल पर सवाल पूछा गया था। सरफराज ने पहली बार इस बात को कबूल किया और कहा कि ‘मैं वजन तो कम नहीं कर पाया, लेकिन मैंने अपने वसा (चर्बी) के स्तर को कम किया है। वजन समान है।’

Sports

सरफराज के इस बयान के बाद से एक बार फिश्र से सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिंचाई हुई। बता दें कि क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान भी भारत के साथ अहम मुकाबले में सरफराज विकेट के पीछे खड़े जम्हाई लेते हुए नजर आए थे। इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना था। फिर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें एक पाकिस्तानी कप्तान सरफराज का मजाक बनाते हुए दिख रहा था। 

Sports

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त बदलावों के दौर से गुजर रही है। टीम के कई सीनियर प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वल्र्ड कप के बाद से अब पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच और चयनकर्ता की भूमिका मिसबाह को दी गई है जो आते ही खिलाडिय़ों की बिरयानी बंद करने के कारण चर्चा में आए थे। 

.
.
.
.
.