Sports

कराची: पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली का मानना हैकि उनकी टीम आगामी टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड को उसकी सरजमीं पर हरा सकती है बशर्ते बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सकें। पहला टेस्ट 30 जुलाई से लाडर्स पर शुरू होगा और टीम 20 खिलाड़ियों तथा 11 सहयोगी स्टाफ के साथ रविवार को रवाना होगी। 

PunjabKesari
दरअसल, अली ने टीम की रवानगी से पहले मीडिया से कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर हमारे बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सके तो हम इंग्लैंड को हरा सकते हैं। हाल ही के दौरों पर हमने अच्छी वापसी करके वहां उम्दा प्रदर्शन किया है।' उन्होंने युवा तेज आक्रमण को लेकर आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा, ‘मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर है और हम इंग्लैंड को कड़ी चुनौती दे सकते हैं। शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन जैसे युवाओं में काफी क्षमता है और हमारे पास अनुभव की भी कमी नहीं है।

PunjabKesari
अली ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते मानद संचालन प्रक्रिया के अनुकूल खुद को ढालने में उनके गेंदबाजों को परेशानी नहीं आएंगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि लार के इस्तेमाल पर रोक बड़ी समस्या होगी। आम तौर पर तेज गेंदबाजों को खूब पसीना आता है और ड्यूक गेंद पर मोम के मुलम्मे से उसकी चमक बरकरार रहेगी।' उन्होंने यह भी कहा, ‘हमें खाली स्टेडियमों में खेलने की आदत है और हमसे बेहतर कोई नहीं जानता कि ऐसे माहौल में बल्लेबाजी करना कैसा लगता है चूंकि हम पिछले दस साल से यूएई में ऐसे ही मैदानों में खेल रहे हैं।'

.
.
.
.
.