Sports

नई दिल्ली : गोल्फ की सबसे सुंदर खिलाडिय़ों में से एक पेजे स्पिरानाक एक बर फिर से चर्चा में हैं। पेजे ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह तंग कपड़े पहने हुए शॉट लगाती हुई दिखती है। गोल्फ से ज्यादा अपने तंग कपड़ों के लिए चर्चा बटोरने वाली पेजे इस बार अपने फैंस को गोल्फ सिखाने में लगी हुई है। उन्होंने एक शॉट की वीडियो डालकर लिखा है- 

हे सब लोग, आज हम अपने पसंदीदा शॉट्स में से एक सीखने जा रहे हैं, और यह फ्लॉप शॉट है।
एक फ्लॉप शॉट एक उच्च कताई शॉट है जिसका उपयोग आप घास के आसपास करते हैं।
तो मैं तुम्हें सिखाने जा रही हूं कि कैसे ... ‘फ्लॉप इट लाइक इट्स हॉट’ ... नहीं?

देखें वीडियो-

 

स्पिरानाक ने पोस्ट को कैप्शन दिया- क्विकिज विथ पैज: फ्लॉप शॉट। सबसे अधिक अनुरोधित शॉट, फ्लॉप शॉट! यह गोल्फ में हिट करने के लिए मेरा पसंदीदा शॉट है और जब आप इसे लटकाते हैं तो यह वास्तव में बहुत आसान होता है! उन्होंने ओपन क्लब फेस, सुपर वाइड बेस, वेट डिस्ट्रीब्यूशन और बॉल पोजिशन के टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि आपने आज मेरे साथ अपनी क्विक का आनंद लिया। पेजे की उक्त पोस्ट को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया।

'

 लोग कहते हैं कि गोल्फ जैंटलमैन गेम है। लेकिन यह उन चुनिंदा लोगों के लिए नहीं है जो जैंटलमैन की तरह बर्ताव करना नहीं जानते। अगर मैं टैंक टॉप पहन लेती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं गेम को खराब कर रही हूं। मुझे वेश्या तक कहा जाता रहा। और तो और एक बार मैं एक चैरिटी इवैंट में हिस्सा नहीं ले पाई। उसका कारण शायद मेरा शरीर ही था।