Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पिछले दिनों पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से शादी की। हालांकि, इस कपल की आधिकारिक तौर कोई परिवारिक सदस्य शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा करता, लेकिन इससे पहले ही इस कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। वहीं, शाहीन अफरीदी सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियों लीक होने से हैरान है।

शाहीन ने ट्विटर का सहारा लिया और शादी की तस्वीरें साझा करने वालों को उन्होंने जमकर सुनाया है। शाहीन और अंशा की शादी पर मेहमानों को आग्रह किया गया था कि वो अपने मोबाइल ऑफ करके शादी समारोह में शामिल हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

शाहीन ने शादी की तस्वीरें और वीडियो लीक करने वालों के लिए ट्वीट किया, " यह बहुत निराशाजनक है कि कई बार अनुरोध के बावजूद, हमारी निजता को ठेस पहुंचाई गई। लोग बिना किसी अपराधबोध के इसे आगे साझा करते रहे। मैं विनम्रतापूर्वक सभी से फिर से अनुरोध करना चाहूंगा कि कृपया हमारे बात सुनिए और हमारे यादगार बड़े दिन को खराब करने की कोशिश न करें।" 

 

वहीं, शाहीद अफरीदी ने बेटी अंशा और दामाद शाहीन के लिए ट्विटर पर एक खास ट्वीट किया है। शाहीद अफरीदी ने लिखा, "बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है, क्योंकि वे बड़े आशीर्वाद से खिलते हैं। एक बेटी वह है जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं, और पूरे दिल से प्यार करते हैं। पिता के रूप में, मैंने अपनी बेटी को निकाह में शाहीन अफरीदी को दिया। मैं उन दोनों को शादी की बधाई देता हूं।

 


गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पिछले कुछ समय से चोट के चलते टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। वह एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने पिछ्ले साल टी20 विश्व कप में वापसी की, लेकिन टूर्नामेंट में घुटने की चोट के चलते वह फिर से टीम से बाहर हो गए थे।

शाहीन अब चोट से पूरी तरह उभर चुके हैं और नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह आगामी पाकिस्तान सुपर लीग के संस्करण (पीएसएल) के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पीएसएल का आठवां संस्करण 13 फरवरी से शुरू होगा।