Sports

कोलकाता : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने ईडन गार्डन्स में होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप मैचों के लिए टिकट की कीमतों के संबंध में घोषणा की है। पिछले महीने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 5 अक्टूबर को शुरू होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के कार्यक्रम का अनावरण किया। 

फिक्स्चर के अनुसार प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम को एक सेमीफाइनल सहित कुल पांच मैचों की मेजबानी के लिए नामित किया गया है। विश्व कप सेमीफाइनल मैच और भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए एक टिकट की न्यूनतम कीमत 900 रुपए होगी, डी और एच ब्लॉक टिकटों की कीमत 1500 रुपए, सी और के ब्लॉक टिकटों की कीमत 2500 रुपए होगी। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को कहा कि बी और एल ब्लॉक के लिए अधिकतम टिकट मूल्य 3000 रुपए निर्धारित किया गया है। 

बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान (31 अक्टूबर) और इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (12 नवंबर) के बीच मैचों के लिए टिकट की कीमत 800 रुपए होगी। डी और एच ब्लॉक टिकट 1200 रुपए में उपलब्ध होंगे, सी और के ब्लॉक टिकटों की कीमत 2000 रुपए होगी और बी और एल ब्लॉक टिकट 2200 रुपए की अधिकतम कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। बांग्लादेश बनाम क्वालीफायर 1 मैच के लिए टिकट दरें 650 रुपए, डी एच ब्लॉक के लिए 1000 रुपए और बी सी के एल ब्लॉक के लिए 1500 रुपए रखी गई है।