Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपने आलोचकों को बुमराह का नाम लेकर करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ विवाद के चलते आमिर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से किनारा कर लिया था।  अब आमिर ने ईशारा दिया है कि किस तरह क्रिकेट बोर्ड का सकारात्मक रवैया खिलाडिय़ों को बेहतर प्रदर्शन करने की ओर अग्रसर करता है।

आमिर ने कहा- मुझे लगता है कि केवल चार या पांच मैचों के प्रदर्शन को देखना सही मानसिकता नहीं है। अगर आपको याद है कि तो बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एक विकेट लिया था लेकिन किसी ने भी उनपर सवाल नहीं उठाया क्योंकि सभी जानते हैं कि वह एक मैच विजेता प्लेयर है। यह वह टाइम था जब टीम इंडिया प्रबंधन ने अपने प्लेयर का पूरा साथ दिया।

पूर्व गेंदबाज ने यह भी कहा कि प्रबंधन को एक खिलाड़ी की मदद करनी चाहिए जब वह प्रदर्शन नहीं कर रहा होता है। ऐसी स्थिति में कभी खिलाड़ी को छोडऩा नहीं चाहिए। प्रबंधन सिर्फ यह मानते हुए कि सभी खिलाड़ी अविश्वसनीय हैं, बैठकर आराम नहीं कर सकता। आमिर ने इस दौरान पाकिस्तान  टीम को दोबारा ज्वाइंन करने की खबरों को भी निराधार बताया। 

आमिर ने कहा- आपको खिलाड़ी की मदद करने के लिए काम दिया जाता है जब वह प्रदर्शन नहीं कर रहा होता है। यदि ऐसा है तो आपह क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे खिलाडिय़ों से बनी एक पूरी टीम दे दें ताकि आप वापस बैठ सकें और आराम कर सकें और कुछ भी करने को न हों।