Sports

जॉर्जटाउन : कप्तान निकोलस पूरन के 39 गेंद में नाबाद 74 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को तीसरे टी-20 मैच में 5 विकेट से जीत दिलाकर श्रृंखला 3-0 से जीत ली । बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 163 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज ने 10 गेंद बाकी रहते 5 विकेट पर 169 रन बना लिए। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

Nicholas Pooran, WI vs BAN, Cricket news in hindi, Sports news, निकोलस पूरन, WI बनाम BAN, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

लिटन दास और अफीफ हुसैन ने ओडियन स्मिथ के ओवर में 20 रन निकालकर टीम को शानदार शुरूआत दी। दोनों के बीच 57 रन की साझेदारी को हेडन वॉल्श ने तोड़ा जब लिटन ने प्वाइंट पर कैच थमाया। उन्होंने 41 गेंद में 49 रन बनाए। वॉल्श ने 19वें ओवर में महमूदुल्लाह को 22 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया। अफीफ 38 गेंद में 50 रन बनाकर रन आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के जड़े। जवाब में वेस्टइंडीज को स्पिन आक्रमण का संभलकर सामना करना पड़ा।

सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स ने 38 गेंद में 55 रन बनाए। वेस्टइंडीज का स्कोर सातवें ओवर में तीन विकेट पर 43 रन था जब मायर्स और पूरन क्रीज पर थे। दोनों ने 8.3 ओवर में 85 रन की साझेदारी की। मायर्स 15वें ओवर में आऊट हुए । इसी ओवर में पूरन ने दो छक्के समेत 19 रन बनाए। उन्होंने 18वें ओवर में अफीफ को छक्का जड़कर अपना नौवां टी-20 अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद महमूदुल्लाह को पांचवां छक्का लगाकर मैच समाप्त किया। अब दोनों टीमें रविवार से जॉर्जटाउन में ही तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेलेंगी।