Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर अपनी तस्वीरों के लेकर चर्चा में आए हैं। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह पांड्या के साथ रोमांस करती नजर आईं।

फिलहाल, पांड्या अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सामने आई ताजा फोटोज में आप देख सकते हैं कि नताशा और हार्दिक एक रूम में बैठे हैं, जहां एक्ट्रेस ने जैबरा प्रिंट वाली डीप नेक वनपीस ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं हार्दिक ब्लैक शर्ट पहने हुए हैं। एक फोटो मेंदोनों लिप लॉक कर रहे हैं तो किसी फोटो में एक्ट्रेस हार्दिक को देखकर जुबान दिखा रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि ऐसे पोज देने के बाद नताशा को खुद भी हंसी आ गई और हंसते भी उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की। नताशा स्टेनकोविक अपनी फिल्मों और टीवी शोज की वजह से चर्चा में रहें या ना रहें, लेकिन पिक्चर्स की वजह से जरूर आए दिन चर्चा में रहती हैं।

बता दें कि दोनों ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान जनवरी 2020 में सादगी से शादी कर ली थी। शादी के 7 महीने बाद ही दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम है अगस्त्या पांडया। इस कपल ने फिर 14 फरवरी 2023 में दोबारा शादी की।