Sports

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक (Natasa stankovic) के साथ सगाई कर ली थी। दोनों ने नए साल पर क्वालिटी टाइम बिताते हुए सगाई की थी। सगाई के एक सप्ताह बंद अब नताशा फिर से हार्दिक के साथ दिखीं हैं। नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक के साथ बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसमें नताशा हार्दिक के सीने पर सिर लगाए हुए दिख रही है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक की तस्वीरें  

नताशा ने उक्त तस्वीर को एड शीरीन के पॉपुलर सॉन्ग फोटोग्राफ के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने दुबई में नताशा के साथ सगाई के बाद उनके पेरेंट्स के साथ मुलाकात की। और डिनर भी किया। हार्दिक की नताशा और उनके पेरेंट्स के साथ डिनर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं।

बता दें कि हार्दिक ने नए साल पर नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई की थी। उन्होंने सर्बियाई मॉडल के हां कहने के बाद उन्हें अंगूठी पहनाते की फोटोज और वीडियो  अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी। इसी के साथ उन्होंने लिखा था- मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान.... अंगेज्ड।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ???? 01.01.2020 ?? #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jan 1, 2020 at 4:02am PST

 

वहीं, नताशा ने भी हार्दिक के प्रपोजल वाली वीडियो इंस्टा. पर शेयर की थी जिसमें प्रपोज से पहले वह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes ?????? @hardikpandya93

A post shared by ??Nataša Stankovic?? (@natasastankovic__) on Jan 1, 2020 at 4:42am PST

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक 

बता दें कि पीठ दर्द के कारण पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या के इस महीने के आखिर में भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे के दौरान वापसी करने की संभावना है। यह सीनियर टीम में वापसी से पहले उनके लिए फिटनेस परीक्षण जैसा होगा। युवा ऑलराउंडर ने गत वर्ष सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच में आखिरी बार भारत की ओर से खेला था। वहीं, दूसरी तरफ नताशा 'बिग बॉस में भाग ले चुकी है। इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है