Sports

नई दिल्लीः विराट कोहली का मैदान पर सिर्फ बल्ला ही बोलता है तो यह बात झूठ है। इसके अलावा कोहली उग्र भी जल्दी हो उठते हैं इससे भी हर कोई वाकिफ है। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चाैथे दिन भी कोहली का उस समय गुस्सैल रूप देखने को मिला जब उनकी टिम पेन से तू-तू मैं-मैं हो गई। कोहली का यह व्यवहार बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह को पसंद नहीं आया आैर उन्होंने भारतीय कप्तान को खराब व्यवहार वाला खिलाड़ी कह दिया।
Naseeruddin Shah and kohli image

शाह ने अपने फेोसबुक पेज पर लिखा, ''विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के सबसे अच्छे बैट्समैन हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब बर्ताव वाले खिलाड़ी भी हैं। उनके अहंकार और खराब बर्ताव के कारण उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम हो जाती है..और मेरा देश छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है।''
PunjabKesari

शाह के कॉमेंट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी है। जहां कई लोग नसीरुद्दीन द्वारा कोहली को सबसे खराब व्‍यवहार वाला खिलाड़ी कहने पर भड़क उठे तो वहीं कुछ ने कोहली को डिफेंड करते हुए कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया के प्‍लेयर्स को हराने के लिए इस तरह का स्‍वभाव जरूरी है। हालांकि, कई ऐसे भी हैं जो शाह की बात से सहमत हैं।