Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को पुणे स्टेडियम में हुए टूर्नामेंट के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेआॅफ में जगह बनाई। यह कप्तान धोनी के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है क्योंकि सीएसके की 2 साल बाद आईपीएल में वापसी हुई थी आैर उन्होंने प्लेआॅफ में जगह बनाकर अपने फैंस को खुश रखा। मैच के बाद धोनी सिक्योरिटी डाॅग के साथ कुछ देर तक समय बीताते आए। इस दाैरान सिक्योरिटी डाॅग ने झुककर धोनी को सलामी दी। 

सिक्योरिटी डाॅग द्वारा सलामी का वीडियो सीएसके ने अपने आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया। वीडियो में धोनी डाॅग को सहराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद डाॅग आैर उसका ट्रेनर एक-साथ धोनी को सलामी देते हैं। धोनी ने अपने घर भी कुत्ते रखें आैर वह इन बेजुबान जानवरों के साथ बेहद लगाव भी रखते हैं। 

सीएसके की टीम इस वक्त जीत के रथ पर सवार है आैर वह 12 मैचों में 16 अंक प्राप्त कर हैदराबाद के बाद दूसरे स्थान पर काबिज है। हैदराबाद ने शिखर धवन(79) आैर कप्तान केन विलियमसन(51) के अर्धशतक की बदाैलत सीएसके के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी सीएसके टीम ने ओपनर जोड़ी शेन वाॅटसन आैर अंबाती रायुडू के 134 रनों की साझेदारी की बदाैलत 8 विकेट रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। वाॅटसन ने 57 जबकि रायुडू ने नाबाद 100 रनों की पारी खेली।