Sports

जालन्धर : चेन्नई के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद खुश दिखे। मैच खत्म होने के बाद जब एंकर ने उनसे सीएसके की सफलता का मंत्र पूछा तो उन्होंने बेहद शानदार जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि अगर मैं सभी को यह राज बता दूंगा तो कोई मुझे नीलामी में नहीं खरीदेगा। इसे रहस्य ही रहने दें।

धोनी ने इस दौरान वॉटसन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह हमारे लिए मैच विनर रहे। वह नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अब तक उन्होंने छोटी पारियां खेली थीं। लेकिन उन्होंने थोड़े संघर्ष के बाद अपनी फॉर्म वापस पा ली। वैसे भी प्रबंधन की सोच उन्हें अधिक से अधिक मौके देने की थी। और जब टीम जीतती है तो यह मौके और भी बढ़ जाते हैं। 

धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजी विभाग को अच्छा देखकर अच्छा लगा। हमारी बल्लेबाजी इकाई भी उस मोड में आ रही है जिसकी हमें प्लेऑफ में जरूरत पड़ेगी। धोनी ने इस दौरान अपनी टीम सपोर्टरों को भी सराहा। उन्होंने कहा - इनकी वजह से पूरी टीम को अच्छा माहौल मिला है। वहीं, रिटायरमैंट पर बोलते धोनी ने कहा- अभी सब ठीक है, कुछ खराब संकेत नहीं दिख रहे है। विश्व कप आने के साथ, मुझे सावधान रहने की जरूरत है। इसके लिए काम करूंगा।

.
.
.
.
.