Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10 रन से जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद केकेआर के कप्तान ईयोन मोर्गन ने नीतीश राणा की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की। राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत केकेआर जीतने में कामयाब रही। 

ये भी पढ़ें : SRH vs KKR : कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रन से हराया

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 187 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स को 177/5 पर रोक दिया। मोर्गन ने मैच के बाद कहा, मैं नीतीश के लिए खुश हूं। जाहिर है, मैच जीतने वाली पारी। जिस चीज ने मुझे उनकी पारी के बारे में सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह था तरीका, वह वास्तव में आक्रामक तरीके से खेला और हमेशा सकारात्मक विकल्प लिया, जिसने वास्तव में हमारी बल्लेबाजी की पारी को स्थापित किया। 

दिनेश कार्तिक ने छठे नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए 9 गेंदों पर 22 रन बनाए। मोर्गन से कार्तिक के बल्लेबाजी क्रम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, दिनेश जिस जगह पर है उससे वह खुश है। हम नियमित रूप से उनसे बातचीत कर रहे हैं। हमारे दस्ते के भीतर कई ताकतों में से एक और देश के सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से 2 हमारे लिए बल्लेबाजी खोल रहे हैं। तीन में त्रिपाठी ने खूबसूरती से खेला और हमारे पास मध्य क्रम पर बहुमुखी है। जब दिनेश उस तरह से खेलते हैं या रसेल उस तरह से खेलते हैं जैसे वह खेल सकते हैं, तो जाहिर है कि विनाशकारी बल्लेबाजी इकाई जिसमें मैच जीतने की क्षमता है।