Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी की अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में अय्यर ने 53 रन की पारी खेली, वहीं त्रिपाठी ने 74 रन की पारी खेली। मैच के बाद इयोन मोर्गन ने कहा कि इस जीत को आने में काफी समय लग गया।

मोर्गन ने कहा जब से ब्रैंडन मैक्कुलम ने पिछले साल से टीम की कोचिंग का पद संभाला। आज के मैच में जिस तरह से बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ऐसा ही चाहते थे। यह हमारे युवा प्रतिभावान खिलाड़ियों को लिए अच्छा रहा है। मुंबई इंडियंस जैसी टीम को 155 रन पर रोकना और लक्ष्य को हासिल करना हमें आत्मविश्वास देगा।

मोर्गन ने कहा कि वेंकटेश अय्यर को टीम में फिट करना बहुत मुश्किल था। क्योंकि हमारी टीम में कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की वह देखकर काफी अच्छा लगा। प्रैक्टिस मैच के दौरान भी उन्होंने ऐसा ही खेल दिखाया था।

सुनील नारायण पर मोर्गन ने कहा कि हमारे पास उनके जैसा एक कमाल का स्पिन गेंदबाज है। जब भी हमारी टीम जीतती है तो वह उसके अहम हिस्सा होते हैं। वहीं वरूण चक्रवर्ती युवा चेहरा हैं। हमारे लिए सिर्फ एक ही रास्ता बचा है वह है अंक तालिका में टॉप जाना।