Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने आगामी टी-20 विश्व कप के लिए चुनिंदा प्लेयरों पर बात की है। इस दौरान उन्होंने शानदार फॉर्म मेंं चल रहे मोहम्मद हफीज पर भी बात की है। 41 साल के हफीज भले ही अच्छी फॉर्म में है लेकिन उनकी ज्यादा उम्र टीम में जगह बनाने के रास्ते में रोड़ा बन रही थी। अब इस पर बाबर आजम ने अपने तरफ से साफ कर दिया है कि हफीज टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान की योजनाओं का हिस्सा हैं। 

बाबर आजम ने कहा- इंंग्लैंड में हमें जो सपोर्ट मिला उसकी कमी काफी खलेगी। हम लोग बैठकर इस सीरीज में मिली हार के बारे में चर्चा करेंगे कि कहां सुधार की जरूरत है। मोहम्मद हफीज की अगर बात करें तो उनसे हमने परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी कराई और वो वल्र्ड कप के लिए हमारी योजनाओं का हिस्सा हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-2 से हार झेलनी पड़ी थी। तीसरे टी-20 में पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान को जब हार मिली तो उनकी कप्तानी पर खूब सवाल उठे। इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कप्तानी को एक चैलेंज के तौर पर लेता हूं। और समय के साथ मेरी कप्तानी में भी सुधार होगा।

.
.
.
.
.