Sports

नई दिल्ली : आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच उपजा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हरभजन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी इतनी हैसियत नहीं है कि मैं उनसे बात करूं। 

हरभजन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक बयान में कहा कि अगर मैं इस कीचड़ में ज्यादा जाऊंगा तो खुद भी गंदा हो जाऊंगा। आमिर की इतनी हैसियत नहीं है या ये कहूं कि उस स्तर के इंसान ही नहीं हैं कि मैं उनसे बात करूं। उनसे ज्यादा बात करने से मेरा ही अपमान होगा। वो कलंक का कारण हैं। जो काला दाग उन्होंने विश्व क्रिकेट पर छोड़ा है उसे भुलाया नहीं जा सकता है। जिस इंसान ने क्रिकेट को बेच दिया, अपने देश, ईमान और आत्म-सम्मान को दांव पर लगा दिया उसके बारे में क्या बात की जाए। मुझे आपके ट्वीट पर रिएक्ट करना ही नहीं चाहिए था क्योंकि आप जाहिल हो।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हुई थी। आमिर ने ट्विटर पर हरभजन सिंह को लेकर तंज कसा था, जिसका हरभजन ने करारा जवाब दिया था और आमिर को उनका फिक्सिंग स्कैंडल याद दिलाया था।