Sports

खेल डैस्क : मो सलाह के ट्रांसफर के लिए लिवरपूल (Liverpool) को 215 मिलियन पाऊंड की पेशकश की गई थी। अल-इत्तिहाद (Al Ittihad) के सऊदी प्रतिनिधियों ने गुरुवार को अपने ट्रांसफर विंडो स्लैम बंद होने से पहले सलाह को अपने साथ लेने के लिए लंदन के लिए उड़ान भर ली है। वह मिस्र के स्टार को 170 मिलियन पाऊंड की पेशकश कर सकते हैं जोकि ऐड-ऑन के साथ 215 मिलियन पाऊंड तक जा सकती है।

 

 

सलाह को प्रति सप्ताह 2.45 मिलियन पाऊंड की पेशकश है। उन्हें अनुबंध के तहत शर्ट की बिक्री से बड़ा प्रतिशत, 55,000 पाऊंड जीत बोनस के साथ-साथ कम से कम तीन प्रमुख सऊदी कंपनियों के लिए राजदूत भूमिकाएं भी ऑफर की गई हैं। प्रत्येक कंपनी उसे 6 मिलियन पाऊंड का भुगतान करने को तैयार है। सउदी अपने आदमी को पाने के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन लिवरपुल मैनेजमेंट इस बात पर असमंजस में है कि उसे बेचा जाए या नहीं।

 

 

सऊदी क्लब के लिए अगर यह बोली विफल हो जाती है, तो वे अगले वर्ष की शुरुआत में स्थानांतरण विंडो फिर से खुलने पर एक नई बोली शुरू करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। लिवरपूल के बॉस जुर्गन क्लॉप ने लगातार इस बात पर जोर दिया है कि सालाह बिक्री के लिए नहीं है, लेकिन फॉरवर्ड का दल ऑफर सुनने के लिए उत्सुक है। सालाह ने इस सीजन में अब तक लिवरपूल के सभी प्रीमियर लीग खेलों की शुरुआत की है। जिसमें दो बार उन्हें बड़ी सफलता मिली है। सलाह ने अब तक लिवरपूल के लिए 309 मैच खेले हैं।