Sports

नई दिल्ली: 'बीसीसीआई' की आंतरिक शिकायत समिति की प्रमुख कटरीना कृपलानी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। गौरतलब है कि 'बीसीसीआई' ने महज छह महीने पहले इस शिकायत समिति का गठन किया था। अधिवक्ता कृपलानी के इस्तीफे से महज एक दिन पहले ही कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) ने बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ लगे यौन उत्पीडऩ के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय स्वतंत्र समिति के गठन की घोषणा की थी।
PunjabKesari
बीसीसीआई के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने शुक्रवार को एक अखबार को बताया, ‘हां, कटरीना ने आतंरिक शिकायत समिति के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कोई खास वजह नहीं बताई है।'  जौहरी के खिलाफ सोशल मीडिया में आरोप लगने के बाद समिति गठित की गई थी। 
PunjabKesari
'बीसीसीआई' के 'सीईओ' राहुल जौहरी की परेशानियां इन दिनों बढ़ती ही जा रही है । एक तरफ यौन उत्‍पीड़न के आरोपों में फंसे जौहरी की जांच के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) ने तीन सदस्‍यीय कमेटी का गठन कर दिया है, जिसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज राकेश शर्मा, दिल्‍ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन बरखा सिंह और सीबीआई के पूर्व डायरेक्‍टर पीसी शर्मा शामिल हैं। इस कमेटी को 15 दिनों के अंदर अपनी रिपोर्ट सौंपनी होगी । जबकि दूसरी तरफ इस मामले में मुंबई के पूर्व रणजी खिलाड़ी शिशिर हट्टंगडी के कूदने से एक अलग मोड़ आ गया है और यह जौहरी की 'बीसीसीआई' से विदाई का जरिया भी बन सकता है।

.
.
.
.
.