Sports

ओस्लो : नार्वे महिला क्रास-कंट्री स्की टीम की दो सदस्य अगले महीने होने वाले बीजिंग शीतकालीन खेलों से पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। नार्वे की टीम ने यह जानकारी दी। अन्य देशों को भी इंतजार है कि उनके संक्रमित खिलाड़ी खेलों में भाग लेने के लिए समय पर उबर सकते हैं या नहीं। 

इन खिलाड़ियों में स्विट्जरलैंड के हॉकी खिलाड़ी, रूस के ‘बॉबस्लेडर्स' और जर्मनी के ‘स्केलेटन स्लाइडर्स' शामिल हैं जो इस वायरस संक्रमण से उबरने का इंतजार कर रहे हैं। इस सूची में अमेरिका के ‘बॉबस्लेडर' जोश विलियमसन भी शामिल हैं जिन्होंने बुधवार को हुई जांच में पॉजिटिव होने का खुलासा किया और वह गुरूवार को चीन जा रही टीम के साथ रवाना नहीं होंगे। हालांकि उन्हें भरोसा है कि वह खेलों के समय तक पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। 

दो बार की विश्व कप चैम्पियन हेडी वेंग और एने जेरस्टी काल्वा इटली के ‘एलपाइन रिजार्ट' में ट्रेनिंग शिविर में कोविड-19 के पॉजिटिव पाई गईं जो अब पृथकवास में हैं। नार्वे की क्रांस कंट्री टीम के मैनेजर इस्पन बरविग ने वीडियो कॉल में कहा कि ओलंपिक खेलों में उनकी भागीदारी अनिश्चित है। वेंग नार्वे की शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी हैं और पांच बार की विश्व चैम्पियन हैं।