Sports

नई दिल्ली: मैनचेस्टर सिटी ने एतिहाद स्टेडियम में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मुकाबले में बोर्नमाउथ के खिलाफ जीत के साथ ही इस साल 100 गोल पूरे कर लिए। 1982 के बाद वो पहली टीम है जिसने एक साल में गोल का शतक लगाया हो। 82 में लीवरपूल ने यह आंकड़ा छुआ था। सर्गियो अगुएरो के किए गए गोल की बदौलत मैनचेस्टर ने बोर्नमाउथ को 4-0 से शिकस्त देते हुए लीग में लगातार 17वीं जीत दर्ज की। 

PunjabKesari

अगुएरो ने किया कमाल
सिटी ने मैच के 27वें मिनट में ही 1-0 की बढ़त बना ली थी, जब सर्गियो ने शानदार हेडर से अपने गोल का शतक पूरा किया। इसके बाद अर्जेटीना के स्ट्राइकर 53वें मिनट में स्टर्लिग ने सत्र का 16वां गोल करके सिटी को 2-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद अगुएरो ने मैच के 79वें मिनट में फिर से गोल करके सिटी को 3-0 की बढ़त दिला दी। मैच खत्म होने से कुछ समय पहले डेनिलो ने भी गोल करने का मौका नहीं गंवाया और 85वें मिनट में सिटी को 4-0 की बढ़त दिला दी। 

सिटी ने लीग के आधे सत्र में मैचों में जीत और एक ड्रॉ खेला है। इस जीत के साथ ही अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद मैनचेस्टर सिटी का दूसरे स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर युनाइटेड से अंकों का अंतर 13 हो गया है। युनाइटेड ने लिसेस्टर के साथ 2-2 का ड्रॉ खेला।