Sports

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का कथित तौर पर पीछा करने और छेड़खानी करने के आरोप में पश्चिमी दिल्ली में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कीर्ति नगर थाने में पीछा करने और प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, राणा की पत्नी का पीछा करने की कोशिश करने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने 354, 354 D समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले में दिल्ली पुलिस को मेल में शिकायत मिली थी। शिकायत में लिखा गया था कि जब वह मॉडल टाउन अपने घर जा रही थी और जब वह कीर्ति नगर पहुंची तभी दो लड़कों ने स्टॉक किया। इस दौरान उनकी गाड़ी पर भी लड़कों ने हाथ मारा, जिसका साची ने वीडियो बना लिया था।

साची ने इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा और हताशा व्यक्त करते हुए लिखा था, ‘दिल्ली का एक आम दिन। मैं ऑफिस से घर वापस आ रही थी। इन दोनों लड़कों ने मेरी कार को कई बार टक्कर मारी। मुझे नहीं पता कि ये क्यों मेरा पीछा कर रहे थे। इस मामले की जानकारी जब मैंने दिल्ली पुलिस को दी तो उनके तरफ से मुझे कहा गया आप घर सुरक्षित पहुंच गई हैं तो रहने दीजिए। अगली बार ऐसी दुर्घटना हो तो उनका नंबर नोट कर लेना।’