Sports

नई दिल्लीः विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए। टीम मैनेजमेंट ने बुमराह की जगह दीपक चाहर को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया है। आईपीएल के अलावा चाहर इन दिनों इंग्लैंड में भारत ए की टीम के साथ भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

बुमराह पिछले दो साल से भारतीय टीम की गेंदबाजी आक्रमण के सबसे खास हथियार रहे हैं और आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले फुटबॉल खेलने के दौरान चोट लगवा बैठे। चोट की जांच के बाद बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर करने का फैसला किया। दीपक चाहर के अच्छे प्रदर्शन पर टीम मैनेजमेंट ने गौर किया और टीम में जगह दी। राजस्थान के लिए एक उपयोगी ऑलराउंडर की भूमिका में नजर आने वाले दीपक चाहर का इसके साथ ही भारतीय टीम में खेलने का सपना साकार हो गया है। 

PunjabKesari

दीपक चाहर को इंडियन सीनियर टीम का कॉल आते ही उनके घर में खुशी की लहर सी छा गई है। दीपक चाहर के परिवार वालों का सबसे बड़ा सपना था कि दीपक एक दिन भारतीय टीम की जर्सी में नजर आए। उनकी बहन मालती चाहर ने अपने भाई के टीम में चयन होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक चाहर को टीम में शामिल करने वाली खबर की फोटो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''मेरे पास अभी भी मेरे गूसबंप हैं। मेरे पिताजी फोन पर व्यस्त हैं। आखिरकार सपने सच हो गए। मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं भाई…।''