Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के स्टेडियम में प्रशंसक अक्सर नए-नए तरीके के पोस्टर लेकर आते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे कैमरामैन और खिलाड़ियों का ध्यान आकर्षित कर सकें। गुरुवार को एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ, जब स्टेडियम में मौजूद एक बच्चे ने पोस्टर पर संदश लिखकर ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर की टी-शर्ट मांग ली, जिसे ब्रॉडकास्टर ने काफी एयर टाइम दिया।

वहीं, इस नन्हें फैन को स्क्रीन पर देख डेविड वॉर्नर भी हंसने लगे और उन्होंने फैन के संदेश का जवाब भी दिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, छोटे बच्चे को एक पोस्टर पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है, "डेविड वार्नर, क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है?"। बच्चा बड़े पर्दे पर दिखाई दिया और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने वॉर्नर को इशारा किया कि वह जो जैकेट पहने हुए हैं उसे अपने नन्हे प्रशंसक को उपहार दें।

डेविड वार्नर, जो अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन को स्वीकार करने के तरीके के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने ड्रेसिंग रूम से अपने स्वयं के पोस्टर के साथ उनके अनुरोध का जवाब देकर युवा प्रशंसक का दिन बना दिया। वार्नर ने हंसते हुए कैमरे में एक पोस्टर दिखाया जिसमें लिखा,"आप मार्नस से टी-शर्ट ले लो।" वॉर्नर के इस मजाकिया अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। कमेंट्री बॉक्स में हंसी थी और बच्चा भी खुश था कि वार्नर ने उसके पोस्टर का जवाब दिया।  इसके तुरंत बाद, भीड़ में से एक और प्रशंसक एक पोस्टर के साथ फ्रेम में घुसता हुआ नजर आता है, जिस पर लिखा था,"मार्नस, क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है?" जिसके बाद सभी फूट-फूटकर हंसने लग पड़े और वॉर्नर ने बच्चे को इशारा किया की मैच के बाद मिलते हैं।


मैच की बात करे तों ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 6 विकेट से मात दी। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने  9 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए। स्कोर का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा। मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से वॉर्नर ने 86 रन, ट्रेविस हेड ने 69 और स्टीव स्मिथ ने 80 रन की पारी खेली।