Sports

सैन फ्रांसिस्को : अमरीका के पूर्व लीजेंड मुक्केबाज माइक टायसन ने उन्हें फ्लाइट के दौरान परेशान करने वाले और उन पर बोतल फेंकने वाले यात्री को पीट डाला। उन्होंने सैन फ्रांसिस्को से उड़ान भरने जा रहे विमान में सवार एक यात्री को कई मुक्के मारे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वो शख्स बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश कर रहा था, जिससे टायसन परेशान हो गए और उन्होंने उस यात्री को मुक्के मारने शुरु कर दिए। 

फुटेज में टायसन को अपनी सीट के पीछे झुकते हुए और उस शख्स को मुक्के मारते हुए दिखाया गया है। बुधवार को हुई इस घटना के वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि टायसन ने जिस शख्स को मुक्के मारे थे उसे चोट के निशान आए हैं और खून भी बह रहा था। 'आयरन माइक' शुरू में यात्री के साथ सही थे लेकिन जब उसने बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश की तो वो चिढ़ गए और उसे मुक्के मारने शुरु कर दिए। 

वीडियो में दिखाया गया है कि 55 साल के माइक टायसन आगे की सीट पर बैठे होते हैं। उनके पीछा बैठा शख्स पहले तो उनसे बात करता है। इसके बाद वो बार-बार उनके बारे में बात करते हुए दिखाई देता है। वीडियो देखकर पता लग रहा है कि वीडियो उस शख्स का दोस्त बना रहा था क्योंकि वो बार-बार टायसन की तरफ देखकर कैमरे की ओर कुछ बोल रहा था। कुछ देर बाद टायसन ने उसे शांत होने को कहा, लेकिन फिर भी वो नहीं चुप हुआ, तो टायसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे मुक्के मारना शुरु कर दिया। 

मीडिया के अनुसार मार खाने वाले व्यक्ति का चेहरा लहूलुहान हो गया। टायसन के प्रवक्ता ने कहा कि इस व्यक्ति ने मुक्केबाज पर एक बोतल फेंकी जब वह अपनी सीट में बैठे थे। एक साथी यात्री और घटना के गवाह ने बताया कि टायसन पहले बिलकुल भी गुस्से में नहीं दिखाई दे रहे थे। उन्होंने उस व्यक्ति के साथ सेल्फी भी ली थी लेकिन टायसन उस व्यक्ति की बार बार बात करने की कोशिशों से नाराज हो गए जिसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति को पीट डाला। 

व्यक्ति को पीटने के बाद टायसन विमान से बाहर चले गए। पिटाई वाले व्यक्ति को तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई और वह इस घटना को लेकर पुलिस के पास गया। फिलहाल अमरीकी पुलिस, जेटडब्ल्यू एयरलाइन और टायसन के प्रतिनिधियों की ओर से इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

.
.
.
.
.