Sports

जालन्धर : पाकिस्तान सुपर लीग के तहत लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हुए धाकड़ बल्लेबाज एब डीविलियर्स ने शारजहा के मैदान पर मुलतान सुलतान के खिलाफ मैच देखने आए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। मुलतान सुलतान ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 200 रन का बड़ा टारगेट दिया था जिसे डीविलियर्स ने तेजतर्रार पारी खेलकर छोटा कर दिया। डीविलियर्स ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाते हुए महज 29 गेंदों में 52 रन बनाए। 

फखर जमां ने दी थी तूफानी शुरुआत
डीविलियर्स का तूफान आने से पहले पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फखर जमान ने भी मुलतान सुलतान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ानी जारी रखी। फखर ने महज 35 गेंदों में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। वह जब 11वें ओवर में आऊट हुए तब टीम का स्कोर 101 पर पहुंच गया था। इसके बाद डीविलियर्स ने मोर्चा संभाला और टीम को जीत की ओर ले गए। 

डेविड वाइस ने भी दिखाई बल्ले की धार
एक तरफ जहां डीविलियर्स गेंदबाजों की अच्छी खबर ले रहे थे। वहीं उनके साथी डेविड वाइस अलग ही फॉर्म में दिखे। डेविड ने महज 20 गेंदों में 45 रन बनाए। उनकी पारी की खास बात यह रही कि उन्होंने 5 छक्के भी लगाए। उन्होंने ही अंत में छक्का मारकर लाहौर कलंदर्स को छह विकेट से जीत दिलाई।

.
.
.
.
.