Sports

नई दिल्ली : प्लेऑफ की ओर आसानी से बढ़ रही किंग्स इलेवन पंजाब टीम के लिए अब रास्ता मुश्किल हो गया है। राजस्थान के खिलाफ खेले गए अहम मुकाबले में उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी। मैच हारने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा- टॉस हारना सबसे भयानक था जबकि हमें पता था कि यहां ओस किस तरह काम करेगी। दूसरी पारी में ओस के कारण बल्लेबाजी करना बहुत आसान हो गया। हमारे कलाई के स्पिनर चाहते हैं कि गेंद सूखी हो जिसे पकड़कर वह थोड़ी गेंद घुमा सके। लेकिन ओस के कारण ऐसा संभव होता नहीं दिखा। 

केएल राहुल ने कहा- एक स्टिकी विकेट पर, जैसा कि जब हमने बल्लेबाजी की थी, यह एक बुरा टोटल नहीं था। हमने खराब गेंदबाजी नहीं की लेकिन हमें गीली गेंद से बेहतर गेंदबाजी करना सीखना होगा। ओस अप्रत्याशित रही है। हमने ग्राउंड्समैन से बात की थी तो उन्होंने कहा कि पिछले मैच में यहां कोई ओस नहीं थी। आप इसके लिए तैयारी नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपको इसके अनुकूल होने में सक्षम होना चाहिए। 

राहुल बोले- यह एक ऐसा मौसम है जहां कुछ भी आसान नहीं हुआ है। हमें हर बिंदु के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आखिरी गेम में आ गया। बता दें कि पंजाब के लिए अब प्लेऑफ की रेस मुश्किल हो गई है। उन्हें आगे बढऩे के लिए यह मैच जीतना जरूरी था। अब उन्हें कोलकाता और हैदराबाद की टीमों की ओर देखना होगा। और साथ  ही चेन्नई के खिलाफ बड़े मार्जिन से मैच जीतना होगा ताकि नैट रन रेट के आधार पर वह प्लेऑफ में जगह बना पाए। 

.
.
.
.
.