IPL 2019
Sports

जालन्धर : 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही क्रिकेट फैंस विश्व कप में पाकिस्तान के साथ न खेलने की मांग कर रहे थे। इसी बीच भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि हम निश्चित तौर पर पाकिस्तान के साथ खेलना चाहिए। अगर हम बायकॉट करेंगे तो दो प्वाइंट गंवाएंगे। बात यह है कि हम दो प्वाइंट भी क्यों गंवाए। हम यह प्वाइंट जीतकर हासिल कर सकते हैं। 

Kuldeep yadav in favour of ind vs pak match in WCW 2019
कुलदीप ने इस दौरान विश्व कप के लिए अपनी विशेष तैयारी पर चर्चा करते हुए कहा कि बीते साल इंगलैंड दौरे पर उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला था। आईपीएल के बाद मैं विश्व कप के तैयारी करूंगा। मुझे उम्मीद है कि जैसे मैंने पहले इंगलैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया आगे भी करता रहूंगा। कुलदीप ने इस दौरान अपनी बल्लेबाजी पर बात की। उन्होंने कहा- मैं बल्लेबाजी कोच संजय बांगर से टिप्स ले रहा हूं। मैं घरेलू क्रिकेट में बल्लेबाजी करता रहा हूं। इसे इंटरनेशल क्रिकेट में भ्भी कंटीन्यू करने की अच्छा है। 

Kuldeep yadav in favour of ind vs pak match in WCW 2019

कुलदीप ने इस दौरान सेना की टोपी पहनकर क्रिकेट खेलने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे लिए सम्मान की बात थी। कुलदीप ने इस दौरान कोहली के एक पुराने बयान पर भी बात की। दरअसल कोहली ने कहा था कि अगर वह टीम इंडिया को इंगलैंड में विश्व कप दिलवा देते हैं तो वह ऑक्सफर्ड स्ट्रीट पर टी -शर्ट उतारकर दौड़ेंगे। कुलदीप ने विराट की इस विश पर कहा कि हां, वह भी विराट को फॉलो करते दौडऩा पसंद करेंगे।

.
.
.
.
.