Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इस साल क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल के बीच भारतीय टीम एक महीन के ब्रेक पर है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद भारतीय टीम अब 12 जुलाई को वेस्टइंडिज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएगी। भारतीय टीम वेस्टइंडिज के दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेगी। वेस्टइंडिज के दौरे से पहले जहां भारतीय क्रिकेटर अपना समय अपनी फैमिली के साथ बिता रहे हैं, वहीं इसी बीच दिग्गज स्पिनर कुलदीप यादव भगवान का आशीर्वाद लेने वृंदावन पहुंचे।

गुरुवार, 22 जून को कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं,  जिसमें वह वृंदवान में घूमते नजर आ रहे हैं और वह बांके बिहारी की शरण में पहुंचे हैं। कुलदीप यादव का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के लिए चयन नहीं हुआ था, वह आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर आए थे।

 

 

कुलदीप यादव ने आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 10 विकेट झटके। वह आखिरी बार भारतीय टीम में दिसंबर 2022 में नजर आए थे, जब भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर थी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए कुलदीप को भारतीय में जगह मिलने की उम्मीद है।