Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान आरसीबी के बल्लेबाज ने अपनी आक्रामक पारी के सभी को हैरान कर दिया वहीं तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने दिखा दिया कि वह किस तरह बल्लेबाजों पर हावी हो सकते हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी घातक यार्कर के दम पर पहले ही मैच में क्रुनाल पांड्या का बल्ला तोड़ दिया। 

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या स्ट्राइक एंड पर खड़े थे। वहीं गेंदबाजी पर जैमिसन मौजूद थे। जैमिसन ने 19वें ओवर की तीसरी गेंद यार्कर फेंकी। गेंद जैसे ही क्रुणाल के बल्ले से लगी तो बल्ले के दो टूकड़े हो गए। बल्ला नीचे गिर गया जबकि बल्ले की हथ्थी क्रुणाल के हाथ में रह गई। इसे देखकर एक बार तो क्रुणाल को भी हंसी आ गई। वहीं इस घटना के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी बेहद हैरान थे। 

मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन की 49 रन की पारी की बदौलत 159 रन बनाए। इसके जवाब में एबी डिविलियर्स की 27 गेंदों पर 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 48 रन की पारी की बदौलत 2 विकेट से मैच अपने नाम करते हुए जीत से साथ आगाज किया।