Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में कोलकाका नाइट राइडर्स बड़े मैच जीतने में सफल हो रही है। टीम अभी तक खेले 3 मैचों में 2 जीत चुकी है। उन्होंने अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को हराया था, जहां रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर की आखिरी 5 गेंदों पर लगातार छक्के लगाते हुए टीम को जीत दिलाई थी। केकेआर के पास बड़े हिटरों की कमी नहीं है, लेकिन अब ये टीम और भी ज्यादा मजबूत हो चुकी है क्योंकि उनके साथ दो बड़े सितारे जुड़ चुके हैं। 

इसमें एक खिलाड़ी मां दुर्गा का भक्त है तो दूसरा चौकों-छक्कों की मदद से पीएसएल में महज 25 गेंदों में 110 रन बना चुका है। केकेआर को अब अपना मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने है। इस मैच से पहले टीम की ताकत दोगुनी हो गई है। टीम से जुड़ने वाले दो नए खिलाड़ी इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जेसन रॉय और बांग्लादेश के पावर हिटर लिटन दास हैं। इन दोनों ही बल्लेबाज हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले नेट सेशन पर पसीना बहाते भी नजर आए। लिटन दास अक्सर माता रानी के पंडाल और सरस्वती माता के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं इन फोटो की वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन, इन सब के बावजूद भी वह माता में अपनी भक्ति को बनाए रखे हैं।

हो सकता है ये बदलाव

अह जेसन के आने से केकेआर अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव करता है। अभी तक तीनों ही मुकाबलों में रहमानुल्लाह गुरबाज के साथ पारी की शुरुआत अलग-अलग बल्लेबाजों ने की, लेकिन अब जेसन रॉय पारी उनके साथ शुरुआत कर सकते हैं। रॉय मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे, लेकिन केकेआर ने शाकिब अल हसन और श्रेयस अय्यर के बाहर होने की वजह से रिप्लेसमेंट प्लेयर के तौर पर उन्हें अपने साथ जोड़ा। वह बायो-बबल के कारण पिछला सीजन नहीं खेल पाए थे। वहीं पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटे ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेले थे और उन्होंने एक मैच में बाबर आजम की टीम पेशावर जाल्मी के खिलाफ 63 गेंद में 145 रन बनाए थे। इस दौरान जेसन रॉय ने 20 चौके और 5 छक्के उड़ाए थे। यानी चौके-छक्कों से ही 25 गेंद में 110 रन ठोक डाले थे।