Sports

नई दिल्ली : आईपीएल मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने श्रेयस अय्यर को 12.25 रुपए खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है। कोलकाता फ्रेंचाइजी ने अय्यर को खरीदने के लिए बाकी फ्रेंचाइजियों को पीछे छोडा और अपनी टीम के साथ जोड़ा। कोलकाता के साथ जुड़ कर श्रेयस अय्यर काफी खुश हैं और टीम के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि कोलकाता परिवार का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश। मैं इस सीजन में टीम के साथी खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि मैं इस टीम के साथ खेलना बहुत ही बढ़िया अहसास होगा।

श्रेयस अय्यर को ऑक्शन में खरीदने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की फ्रेंचाइजियां पीछे पड़ी हुई थी। ये तीनों फ्रेंचाइजिया ही श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी। पर कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने 12.25 करोड़ रुपए की सबसे बड़ी बोली लगाकर अय्यर को टीम में शामिल कर लिया। 

गौर हो कि श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में 87 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 31.66 की औसत से  2,375 रन बनाए हैं। अय्यर ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को 2020 के आईपीएल सीजन में फाइनल तक पहुंचाया था। जहां दिल्ली की टीम को मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था।