Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से होने वाली है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद आरसीबी का दूसरा मैच मुंबई इंडियन्स के साथ होगा। मैच से पहले जसप्रीत बुमराह (मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलने वाले) ने विराट कोहली को उनसे बचने की सलाह दी। बुमराह के इस तंज पर कोहली ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए पलटवार किया है। 

भारत क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बुमराह एक वीडियो में यह कहते हुए नजर आए कि वह भले ही दुनिया के बेस्ट बॉलर हैं, लेकिन बेस्ट बल्लेबाज के डंडे उड़ाना बाकी है। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली को चीकू भैया कहते हुए कहा कि मैं आ रहा हू। इस पर कोहली जवाब देते हुए कहा कि अपने चीकू भैया से कोई उधारी एक्सपेक्ट मत करना। 

28 मार्च को बेंगलुरु में आरसीबी और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबला होगा जिसमें ये दोनों खिलाड़ी आमने सामने होंगे। ऐसे में ये देखना रोमांचक होगा कि बुमराह और कोहली में से कौन एक दूसरे पर भारी पड़ेगा। मैच में बुमराह कोहली का विकेट उड़ाते हैं या कोहली उन पर रनों की बरसात करते हैं। गौर हो कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले भारतीय क्रिकेट ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी पर रनों की बरसात करने की बात कहते नजर आए थे और धोनी को तैयार रहने की सलाह देते हैं।