Sports

नई दिल्लीः विराट कोहली और एबी डीविलियर्स महान बल्लेबाजों में शामिल हैं और सबसे मजे की बात यह है कि दोनों आईपीएल 2018 में एक ही टीम राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे हैं। कोहली और डीविलियर्स आपस में काफी गहरे दोस्त हैं। यह सच है कि यह दोनों ही बल्लेबाज बिग रन मशीन माने जाते हैं और किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को तहस-नहस करने का माद्दा रखते हैं। कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और अभी ऑरेंज कैप उन्ही के पास है।

कोहली- डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजी करते हैं वह लाजवाब है
कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजी करते हैं वह लाजवाब है।" कोहली ने कहा है कि, "मैंने अक्सर इस मुद्दे पर चर्चा होते सुना है कि मुझमें और डीविलियर्स में कौन बेहतर बल्लेबाज है।" उन्होंने कहा, "मैं सभी फॉरमेट में खेल सकता हूं। लेकिन मैं ऐसे शॉट्स नहीं खेल सकता जैसा डीवीलियर्स मैदान पर खेलते हैं।" कोहली ने बताया कि, "मैं उनकी तरह नए-नए शॉट्स नहीं खेल सकता। लोग एबी को इसलिए पसंद करते हैं कितनी उनमें योग्यता है अद्भुत शॉट्स खेलने की।"

PunjabKesari

एबी तेंज गेंदबाजों को भी रिवर स्वीप कर छक्का मार सकते हैं
कोहली ने कहा कि, "एबी में यह काबिलियत है कि वो 10 में से 9 बार बॉल को हिट कर सकते हैं। यह दिखाता है कि वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। एबी तेंज गेंदबाजों को भी रिवर स्वीप कर छक्का मार सकते हैं जो कि मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखा है। लोग कहते हैं कि मैं डिफेंसिव होकर खेलता हूं। यह सच है कि मैं उस तरह से नहीं खेल सकता क्योंकि मैंने कभी वैसे शॉट्स की प्रैक्टिस नहीं की है।"