Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  नवजोत सिंह सिद्धू का नाम सुनकर आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आता है, क्रिकेटर, राजनेता या फिर शायरी सुनाने वाला इंसान। कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दी थी, अब इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी बात कही है। 
PunjabKesari
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का कुछ दिनों पहले एक वीडियो फुटेज वायरल हुआ था, जिसमें कोहली ने एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दी थी। इस पर पहली बार बोलते हुए सिद्धू ने कहा, "विराट कोहली देश की शान है। कोहली जैसा खिलाड़ी पूरी दुनिया में शताब्दियों में एक बार पैदा होता है। मैं भी विराट कोहली का फैन हूं। विराट बनने के लिए आपको तपस्वी बनना पड़ेगा। तभी आप कोहली जैसा बन सकते है।"
PunjabKesari
इसके अलावा, सिद्धू ने क्रिकेट को मिस करने के सवाल पर कहा कि मैंने कभी कुछ भी मिस नहीं किया। सिद्धू ने कहा, "मैं क्रिकेट छोड़ने के अगले दिन कमेंट्री करने लगा था। मुझे वरिष्ठ टीम में आने के लिए कहा गया तो मैंने कहा कि अभी तो मैं जवान हूं।"

फैन को देश छोड़ने की सलाह
virta kholi

कोहली ने एक फैन पर बोलते हुए कहा, "ओके, मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। आपको कहीं और चले जाना चाहिए और रहना चाहिए। आप हमारे देश में क्यों रह रहे हैं और दूसरे देश को प्यार कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए और दूसरोंं को पसंद करना चाहिए।"
PunjabKesari
कोहली को विंडीज के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर 5 नवंबर को अपना एक ऐप लॉन्च किया है। विराट कोहली की इस टिप्पणी का कई क्रिकेट प्रेमियों ने समर्थन नहीं किया और फैन्स ने काफी हैरानी जताई।