Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की मां के स्वास्थ्य के बारे में अटकलों के बीच उनके भाई विकास कोहली ने अफवाहों को दूर करने के लिए आगे आए हैं। सोशल मीडिया ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि कोहली की मां की हालत खराब है। इसी को लेकर कोहली के भाई ने सोशल मीडिया के जरिए इस मामले पर सफाई दी है। 

विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्पष्ट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी मां की सेहत को लेकर फेक न्यूज चल रही है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारी मां की सेहत अच्छी हैं और उन्होंने प्रशंसकों से ऐसे निराधार दावों पर ध्यान न देने का आग्रह किया। यह घोषणा कोहली के समर्थकों के लिए राहत की तरह है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर चिंता व्यक्त की थी। 

गौर हो कि विराट कोहली निजी कारणों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हैं। उनकी अनुपस्थिति भारत को पहले मैच में भारी पड़ी जिसे टीम इंडिया ने 28 रन से गंवा दिया। भारत ने पहली पारी में गेंद और बल्ले दोनों में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन दूसरी इनिंग में सब किए किराए पर पानी फेर दिया जिससे इंग्लैंड अब श्रृंखला में 1-0 से आगे है।