Sports

कैंडी : एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) में भारतीय टीम (Team india) में वापसी करने से पहले भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने इलाज के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। केएल राहुल ने सफाई दी है कि वह सभी फिटनेस परीक्षण और एशिया कप के सुपर फोर चरण में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

 

राहुल ने सभी फिटनेस परीक्षण पास करने के बाद बीसीसीआई (BCCI) और एनसीए के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- अपनी यात्रा पर विचार करते हुए पिछले कुछ महीनों में, जो चुनौतियों और सबक से भरा हुआ है। रास्ता कठिन रहा है। नितिन सर, योगेश सर, रजनी सर, धनंजय भाई, शालिनी और एनसीए के सभी लोगों को आपके प्रयासों और प्रतिबद्धता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं मैदान पर वापस आ गया हूं, लंदन के वेलिंग्टन अस्पताल की टीम और सुचारू संचालन के लिए डॉ. राहुल पटेल का विशेष उल्लेख। अंत में निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद।

 

राहुल पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के पहले मैच से बाहर हो गए थे जोकि 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में खेला गया था। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि केएल राहुल अपनी चोट से उबर रहे हैं। पूरी तरह फिट होने के लिए अभी समय है। इसलिए वह एशिया कप के शुरूआती मैच नहीं खेल पाएंगे।