Sports

नई दिल्ली (जसमीत) : वाइजैग के मैदान पर टीम इंडिया जब दूसरे वनडे के लिए विंडीज के सामने थी तो एक तरफ जहां रोहित शर्मा धड़ाधड़ चौके-छक्के लगाकर जलवा दिखा रहे थे तो वहीं, केएल राहुल ने स्टीक पारी खेलकर अपनी बुरी फॉर्म से छुटकारा पाया। केएल राहुल (KL Rahul) इस दौरान शतक लगाने के बाद अपने यूनिक सेलिब्रेशन स्टाइल (कानों को हाथ लगाना) के कारण भी चर्चा में रहे। पहली पारी खत्म होने के बाद इंटरव्यू में हालांकि केएल राहुल इस सेलिब्रेशन पर ज्यादा नहीं बोले। उनसे जब इस सेलिब्रेशन का मतलब पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार करते हुए कहा कि कुछ बातों को राज ही रहने दो।

केएल राहुल सेलिब्रेशन स्टाइल

punjab kesari sports, kl rahul Images, kl rahul Photo

वहीं, केएल राहुल के सेलिब्रेशन स्टाइल के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज लैस्टर के मशहूर फुटबॉलर अयोज पेरेज के साथ ट्रेंड करने लगी। अयोज पेरेज भी मैचों के दौरान जब गोल करते हैं तो ठीक ऐसे ही सेलिब्रेशन मनाते हैं। क्योंकि केएल राहुल फुटबॉल के भी फैन हैं ऐसे में अंदेशा है कि उन्होंने पेरेज का ही स्टाइल कॉपी किया है।

केएल राहुल डेले अली का स्टाइल भी कर चुके कॉपी

punjab kesari sports, kl rahul Images, kl rahul Photo
केएल राहुल ने इससे पहले डेले अली का एक आंख छिपाने वाला सेलिब्रेशन कॉपी किया था। इंगलैंड के फुटबॉलर डेले अली फुटबॉल विश्व कप के दौरान भी इंगलैंड के लिए महत्वपूर्ण मैचों में गोलकर लाइमलाइट में आए थे। केएल राहुल ने टेस्ट मैच के दौरान विकेट मिलने पर डेले अली का यह स्टाइल कॉपी किया था।

केएल राहुल ने डैब स्टाइल कर भी बटोरी थी चर्चा

punjab kesari sports, kl rahul Images, kl rahul Photo

बता दें कि केएल राहुल ने वायजैग के मैदान पर शतक लगाकर न सिर्फ वनडे में अपनी बुरी फॉर्म से पीछा छुड़ाया बल्कि टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर अपनी दावेदारी भी मजबूत कर ली। हालांकि अभी टीम इंडिया के पास रोहित और धवन जैसे दो मजबूत ओपनर हैं लेकिन धवन की हालिया फॉर्म और चोटों के चलते केएल राहुल का भविष्य ज्यादा उज्जवल लग रहा है।

केएल राहुल के शतक से भारतीय टीम मजबूत 

punjab kesari sports, kl rahul Images, kl rahul Photo

बहरहाल केएल राहुल और रोहित शर्मा के शतकों की बदौलत भारतीय टीम ने वाइजैग वनडे में विंडीज के सामने जीत के लिए 377 रनों का लक्ष्य रखा है। केएल राहुल ने जहां 102 तो वहीं रोहित शर्मा ने 159 रनों का योगदान दिया। अंत के ओवरों में पंत और श्रेयस अय्यर ने भी तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति प्रदान कर दी।