Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : घरेलु मैदान पर रविवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए आईपीएल सीजन 12 के मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने 34 रनों से जीत दर्ज की है। मैच जीतने के बाद उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज बताते हुए कहा कि मैं गेंद को अच्छे से देख कर कंधों की ताकत से तेजी से बल्ला घुमाने की कोशिश करता हूं।

अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा कि आपको ध्यान रखना होता है की आप फिट और ताकतवर रहो ताकि आप इस तरह के शॉट्स खेल सको। मुझे वाइड गेंदें डालने की कोशिश की गई लेकिन मैंने उस पर भी शाॅट्स लगाए जो मेरे लिए आश्चर्य से भरा हुआ था। लोगों द्वारा सुपरहीरो कहे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं एवेंजर्स का फैन हूं और यदि फैन्स मुझे सुपरहीरो बोल रहे हैं तो मैं बहुत खुश हूं।

PunjabKesari

रसेल ने आगे कहा कि हम इस पिच पर 200 रन बनाना चाहते थे लेकिन हमने 232 रन बनाया जो अच्छी बात है। अगर हम सिर्फ 200 रन ही बनाते तो हम मैच हार भी सकते थे। हमें अब खुद को शांत रखते हुए योजनायों पर काम करना होगा। रविवार के दिन को टी20 करियर का एक खास दिन था बताते हुए रसेल ने आगे के मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है।

गौर हो कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिस कारण टीम ने 2 विकेट गंवाकर मुंबई को 233 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी लेकिन हार्दिक पांड्या ने लड़खाड़ी टीम को संभाला और तूफानी बल्लेबाजी (34 गेंदों पर 91 रन) की, हालांकि वह अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके और मुंबई 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 198 रन बनाते हुए 34 रनों से हार गई।