Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच में कीवी फैन ने भारत माता की जय के नारे लगाए। इस दौरान स्टेडियम में मौजूद एक क्रिकेट फैन ने इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भारतीय मैच देखने आए कीवी क्रिकेट फैन को अपने पीछे पीछे भारत माता की जय बोलने के लिए कहता है। उक्त कीवी फैन भी भारतीय की बात मान जाता है और जैसे-जैसे भारतीय भारत माता की जय बोलता है उसके साथ-साथ कीवी फैन भी भारत माता की जय का नारा लगता है। ये वीडियो 28 जनवरी को डाला गया था और अब तक इसे 90 हजार के करीब लोगों ने देख लिया है। वहीं 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक और 3500 से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो पहले मैच का है या दूसरे टी20 मैच का। 

गौर हो कि आज तीसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारत ने सुपर ओवर जीत दर्ज कर सीरीज पर 3-0 से अजय बढ़त बना ली है। भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के अर्धशतक की बदौलत 5 विकेट गंवाकर मेजबान टीम को 180 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने कप्तान केन विलियमसन की 95 रन की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 179 रन बनाकर मैच टाई करवा दिया। सुपर ओवर में बुमराह ने गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में भारत ने रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत जीत दर्ज की और लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज को अपने नाम किया। 

.
.
.
.
.