Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की सराहना करते हुए कहा कि आधुनिक खेल के सभी बल्लेबाजों को उनकी किताब से एक पन्ना पढ़ना चाहिए और उनके मानकों का अनुसरण करना चाहिए। इस 31 वर्षीय बल्लेबाज ने 20 फरवरी को तीसरे टी20 मैच में सिर्फ 31 गेंदों पर 65 रन बनाकर भारत को 17 रन से जीत दिलाने में मदद की और टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। 

सूर्यकुमार वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे जिसमें 53.50 की औसत से 107 रन बनाए और इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 194.55 थी। यह बल्लेबाज 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली श्रृंखला में अपनी फॉर्म को जारी रखना चाहेगा। टीम इंडिया तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों के लिए महमान टीम से भिड़ेगी। 

पोलार्ड ने कहा कि सूर्या एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। मुझे उसके साथ मुंबई इंडियंस में खेलने का मौका मिला जब वह पहली बार 2011 में आया था। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि वह तब से बहुत बड़ा हो गया है। वह 360 डिग्री खिलाड़ी के तौर पर अपने और भारत के लिए बेहतरीन काम कर रहा है। पोलार्ड ने कहा कि सभी बल्लेबाज उसकी किताब से एक पेज निकालकर उसका अनुसरण सकते हैं।