Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में क्रिकेट जगत के कई महान खिलाड़ियों ने इस शो में शिरकत की और लोगों को अपने किस्सों से एंटरटेन किया। इनमें कपिल देव भी शामिल थे जिन्होंने 1983 वर्ल्ड कप से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा लोगों के साथ शेयर किया। कपिल देव ने खुलासा किया कि कैसे एक और टीम इंडिया वर्ल्ड कप में क्वालिफाई करने के लिए मैदान में जंग लड़ (खेल) रही थी और वह नहाने में व्यस्त थे। उन्होंने बताया कि मेरे नहाते वक्त ही टीम के 5 विकेट गिर चुके थे। गौर हो कि भारत ने कपिल देव की कप्तानी में 1983 का वर्ल्ड कप जीता था।

PunjabKesari

कपिल ने इस किस्से को साझा करते हुए बताया कि जिम्बाब्वे के खिलाफ टाॅस जीतकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी। इस दौरान वह नहाने चले गए। उन्होंने बताया अभी मेरे शरीर से साबुन भी नहीं उतरा था और टीम के 5 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद कपिल देव की मैदान पर एंट्री हुई और टीम ने 138 गेंदों पर नाबाद 175 रन बनाकर टीम का स्कोर 266 तक पहुंचाया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने मैच को आसानी से अपने नाम कर लिया और भारतीय टीम वर्ल्ड कप में लिए आगे के लिए क्वालिफाई हो गई।

PunjabKesari

गौर हो कि कपिल देव के अलावा मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो मौजूद थे। वहीं सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो का हिस्सा रहे।

.
.
.
.
.