Sports

धर्मशाला : भले ही धर्मशाला का मैदान अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं लेकिन स्टेडियम में अभी तक मिलती बुनियादी सुविधाओं की कमी से दर्शक परेशान है। अब अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट (Jonathan Trott) ने शनिवार को एचपीसीए स्टेडियम की आउटफील्ड पर नाराजगी व्यक्त की। ट्रॉट ने कहा कि उनकी टीम की किस्मत अच्छी थी कि कुछ खिलाड़ियों को क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट नहीं लगी।

 

अफगानिस्तान शनिवार को विश्व कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ छह विकेट से हार गया। मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी क्षेत्ररक्षण के दौरान कुछ मौकों पर खराब आउटफील्ड के कारण फिसल गए। ट्रॉट ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आपके खिलाड़ी इस बात को लेकर पसोपेश हैं कि वे डाइव लगा सकते हैं या नहीं। खिलाड़ी चोटिल होने के बारे में चिंतित हैं, तो मेरा मतलब है, हम भाग्यशाली हैं कि मुजीब (उर रहमान) को घुटने में गंभीर चोट नहीं लगी है।

 

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने इसे हालांकि अपनी टीम की हार का कारण नहीं माना लेकिन उम्मीद जताई कि इसमें सुधार किया जाएगा। ट्रॉट ने कहा कि इस पर अधिकारियों को काम करना होगा लेकिन मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के हार के लिए इसे कोई दोष नहीं दे रहा हूं। भविष्य के मैचों को लेकर इसपर ध्यान दिया जाना चाहिए। धर्मशाला स्टेडियम में आउटफील्ड को टूर्नामेंट से पहले फिर से तैयार किया गया है। इस स्थल पर विश्व कप के चार और मैच होने है। इसी मैदान पर भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच 22 अक्टूबर को खेला जाएगा।